Cinema

‘Sooryavansham’ पर चैनल ने पूछा सवाल, Anupam Kher ने दिया ऐसा जवाब: लोटपोट हो जाएंगे आप

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्में ऐसी हैं जो टीवी चैनलों पर कई बार दिखाई जाती हैं. इन फिल्मों के कई बार प्रसारण होने के बाद भी ये फिल्में दर्शकों को बांध लेती हैं. इन्हीं में से एक है, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के डबल रोल वाली फिल्म ‘सूर्यवंशम’ (Sooryavansham). इस फिल्म के प्रसारण को लेकर कई बार ट्विटर पर MEME भी देखे जाते हैं. फिल्म के डायलॉग लोगों को जुबानी याद हैं. हाल ही में एक बार फिर चैनल सोनी मैक्स ने इस फिल्म के प्रसारण का प्रचार करते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट पर फिल्म के एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने काफी मजेदार रिएक्शन दिया है.

चैनल पूछा दर्शकों से सवाल

दरअसल फिल्म ‘सूर्यवंशम’ (Sooryavansham) एक बार फिर टीवी पर दिखाई जानी है. इसके प्रसारण के समय को लेकर चैनल ने ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने दर्शकों के सामने एक सवाल भी रखा. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए चैनल ने यहां लिखा है, ‘क्या हीरा अपने पिता ठाकुर भानु प्रताप सिंह का दिल जीत पाएगा?’ 

अनुपम खेर का जवाब सुनकर नहीं रुकेगे हंसी

जब चैनल ने ये सवाल पूछा तो लोग इस सवाल को देखकर मजेदार रिप्लाई करने लगे. लेकिन चौंकाने वाली बात यह हुई कि इस ट्वीट को देखते हुए फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) भी अपनी हंसी को नहीं रोक सके और लोटपोट करने वाला रिएक्शन दे डाला. अनुपम ने इसे रिट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मेरे प्यारे सोनीमैक्स2मूवीज वालों. आपके इस सवाल को देखकर मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाया. ये फिल्म इतनी बार दिखाई गई है कि अब इस सवाल का जवाब चांद पर रहने वाले लोग भी दे सकते हैं. जय हो’. इसके साथ उन्होंने कई मजेदार इमोटिकॉन्स भी शेयर किए हैं.

वायरल हुआ अनुपम का ट्वीट 

अब दर्शकों को भी अनुपम का ये मजाकिया अंदाज पसंद आ रहा है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अनुपम के ट्वीट पर कई लोग अब चैनल के मजे ले रहे हैं. सभी को इस फिल्म को लेकर सस्पेंस वाले सवाल पर हंसी आ रही है. क्योंकि फिल्म सैकड़ों बार प्रसारित हो चुकी है तो इसमें सस्पेंस जैसा कुछ है ही नहीं. 

इसे भी पढ़ें: Bhumi Pednekar को याद आए Sushant Singh Rajput, शेयर कीं कई PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: