Sports

Sydney में Navdeep Saini का Birthday Bash, देखिए तस्वीर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) आज 28 साल के हो चुके हैं. वो इस वक्त ऑस्ट्रेलिया टूर पर हैं. स्थानीय प्रशासन ने भारतीय क्रिकेट टीम को सिडनी ओलंपिक पार्क के पुलमैन होटल में 14 दिनों के क्वारंटीन किया है, हलांकि इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ट्रेनिंग और प्रैक्टिस की इजाजत दी है.

यह भी देखें- VIDEO: Yuzvendra Chahal की मंगेतर Dhanashree Verma ने Dance Floor पर लगाई आग

आईपीएल 2020 में आरसीबी की तरफ से धमाल मचाने वाले सैनी ने बेहद सादगी से अपना बर्थडे मनाया. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है. नवदीप सैनी एक बार फिर सालगिरह मुबारक, छोटा कप केक इस बड़े दिन को सेलिब्रेट करने के लिए. इस बार कोई केक स्मैश नहीं किया जाएगा.

साथ ही बीसीसीआई ने इस मौके पर 10 जनवरी 2020 को पुणे में खेले गए टी-20 मैच को याद किया जिसमें नवदीप सैनी ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार 3 विकेट हासिल किए थे. उन्होंने कुसल पेरेरा, धनंजया डिसिल्वा और लसिथ मलिंगा का विकेट लिया था. इस मैच को टीम इंडिया ने 78 रन से जीता था.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम 27 नवंबर से अपने अभियान की शुरुआत करेगी, इस दिन सीरीज का पहला वनडे मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. इसके अलावा 17 दिसंबर को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत पहला टेस्ट खेला जाएगा. 

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/india-vs-australia-bcci-congratulates-navdeep-saini-on-his-birthday-bash-in-sydney/791497

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: