Sports

VIDEO: अफरीदी को आउट करने के बाद राउफ ने हाथ जोड़कर कहा- ‘लाला माफ कर दो’

कराची: दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हारिस राउफ (Haris Rauf) ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए मैच में अपने अंदाज से सुर्खियां बटोरते नजर आए. उन्होंने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट किया और फिर माफी भी मांगी.

सुल्तांस की तरफ से खेल रहे अफरीदी 14वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए. नेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में जीत हासिल कर फाइनल में पहुंचने के लिए टीम को 183 रनों की जरूरत थी. अफरीदी (Shahid Afridi) हालांकि ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सके और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए.

 

जैसे ही राउफ की इन स्विंग गेंद अफरीदी को छकाती हुई डंडों पर लगी वैसे ही राउफ ने अफरीदी से दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगी.

पीएसएल के ट्विटर पर यह वीडियो पोस्ट किया जिसमें राउफ, ‘अफरीदी से कह रहे हैं, माफ करना लाला’

 

राउफ (Haris Rauf) ने बाद में बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अफरीदी उनसे सीनियर हैं.

कलंदर्स ने यह मैच 25 रनों से जीता और राउफ ने तीन विकेट ले इसमें अहम भूमिका निभाई. कलंदर्स को अब अपना अगला मैच कराची किंग्स के खिलाफ फाइनल में खेलना है.

 

राउफ (Haris Rauf) पाकिस्तान के लिए दो वनडे और आठ टी-20 मैच भी खेल चुके हैं.

बता दें कि हाल ही में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) बेहद खतरनाक हेलमेट पहनकर मैदान पर उतरे थे. उस हेलमेट में ग्रिल का ऊपरी हिस्सा नहीं था. आफरीदी का हेलमेट इतना खतरनाक था कि गेंद आसानी से उनके मुंह को तोड़ सकती थी.जिसके बाद ट्विटर पर अफरीदी की खूब आलोचना हुई थी. 

(इनपुट-आईएएनएस)

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/psl-haris-rauf-apologize-to-shahid-afridi-after-dismissing-him-at-duck/787099

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: